जीरो लाइन क्रॉस कर भारत में घुसा पाकिस्तानी जेल से हुआ रिहा, बोला- ‘शाह रुख से मिलने वापस आऊंगा’

Spread the love

 

नई दिल्ली: हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार शाह रुख खान की दीवानगी से सब वाकिफ हैं. ऐसे किस्से कई बार सुनने को मिले हैं कि भारत का नाम सुनने के बाद विदेशियों के जेहन में दूसरा नाम शाह रुखखान का ही आता है. वो एक ऐसे एक्टर हैं जो सिर्फ हमारे देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पसंद किए जाते हैं. पड़ोसी मुल्कों में भी उनके चाहने वाले बहुत हैं. पाकिस्तान के रहने वाले अब्दुल्ला शाह भी शाह रुख के चाहने वालों में से एक हैं. लेकिन अब्दुल्ला ने दीवानगी की सारी हदें ही तोड़ दीं. हद तो अब्दुल्ला के लिए छोटी चीज है, उन्होंने तो शाह रुख से मिलने के दो देशों की सरहद ही तोड़ दी.

 

शाह रुख से मिलने के लिए चुपके से क्रॉस किया जीरो लाइन
दरअसल, अब्दुल्ला पाकिस्तान में भिंगोरा के रहने वाले हैं और वो बॉलीवुड सुपस्टार शाह रुख खान के बहुत बड़े फैन हैं. वो पिछले साल 2017 में अटारी-वाघा बार्डर पर रिट्रिट सेरेमनी देखने आए थे. शाह रुख से मिलने के लिए अब्दुल्ला के अंदर इतना जुनून भरा हुआ था कि सेरेमनी खत्म होने के बाद वो जीरो लाइन क्रॉस करके भारत में घुस आए. उनके पास पासपोर्ट या वीजा कुछ नहीं था, इसीलिए पुलिस ने उन्हें पकड़कर जेल में डाल दिया. आज तकरीबन एक साल बाद भारत ने अब्दुल्ला को जेल से रिहा कर दिया है.

जेल में सजा काटने के बाद भी शाह रुख से मिलने वापस आएगा अब्दुल्ला
अब्दुल्ला शाह को आज वाघा-अटारी बॉर्डर से वापस पाकिस्तान भेज दिया गया है. अब्दुल्ला का कहना है कि जेल में रहने के बाद भी उनका शाह रुख से मिलने का जुनून कम नहीं हुआ है. उन्हें दुख है कि वो उनसे मिल नहीं पाए. वापस जाने से पहले अब्दुल्ला ने कहा, “मेरे बचपन का सपना है कि मैं भारत आकर शाह रुख खान से मिलूं. मेरा सपना अभी पूरा नहीं हुआ है. मैं यहां फिर आऊंगा, लेकिन इस बार वीजा के साथ.”

जीरो के लिए निगेटिव रिव्यू देने पर तरन आदर्श हुए ट्रोल
अभी हाल में ही शाह रुख खान की फिल्म ‘जीरो’ रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई की है. शाह रुख की फिल्म को दर्शक पसंद कर रहे हैं लेकिन कुछ समीक्षकों ने फिल्म की काफी आलोचना की है. किसी फिल्म के साथ ऐसा पहली बार हो रहा है कि उसे फिल्म समीक्षकों ने नापसंद किया है पर दर्शकों को वो काफी पसंद आ रही है. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. क्रिसमस की रात से ही ट्विटर पर हैशटैग #PaidCriticTaranAdarsh और #AudienceCelebratesZero के साथ शाह रुख के फैन्स तरन आदर्श और बाकी समीक्षकों को ट्रोल कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.